उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवती को विशेष समुदाय युवक के साथ देख बजरंग दल कार्यकर्ताओं पकड़ लिया और दोनों की पिटाई कर दी। लड़का और लड़की दोनों साथ पढ़ते हैं। वो कॉलोनी में घूम रहे थे तभी बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनसे बदसलूकी की। उनसे गाली-गलौज की। दोनों माफी मांगते रहे। छोड़ देने की बात कहते रहे, लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को थाने ले गई। उनके परिजनों को बुलाया, फिर उनके घर भेजा गया।

मामला थाना सदर बाजार की रेलवे टीटू कॉलोनी का है। मंगलवार दोपहर को हिंदू लड़की अपने मुस्लिम दोस्त के साथ कहीं जा रही थी। तभी, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को पकड़ लिया। कुछ ही देर में मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई। इसमें एक महिला भी थी। महिला ने पूछताछ के साथ दोनों को पीटना शुरू कर दिया।

बजरंग दल कार्यकर्ता और महिला ने दोनों से गाली-गलौज की। ताना मारते हुए कहा, ‘तुमको शर्म नहीं आती है। हिंदू होने के बाद भी 5 घंटे से मुस्लिम लड़के के साथ घूम रही है। 50-50 टुकड़े करने के बाद साथ घूम रही हो। दिल्ली में 5 केस हो गए। लोग तुम्हें ले जाकर काट दे रहे हैं। फ्रिज में लाशें मिल रही हैं।” लड़के से कहा, ”तुझे शर्म नहीं आ रही है। तुम्हें हिंदुओं की लड़की मिल रही है।”

लड़की सिर झुकाकर रोती रही। भीड़ का हिस्सा बनी महिला ने जबरन उसका मास्क उतारा और उसको पीटा। युवक की पिटाई पर युवती ने बोला- मेरा अतुल ऐसा नहीं है। उसे मत मारो। जिसके बाद महिला ने युवती को भी थप्पड़ मारे। खूब गाली-गलौज की। लड़की और लड़के को पीटने के साथ उन्हें बेइज्जत किया गया। खूब गाली-गलौज भी की। लड़की और लड़के को पीटने के साथ उन्हें बेइज्जत किया गया। खूब गाली-गलौज भी की।

विश्व हिंदू परिषद के महानगर मंत्री अनुज शर्मा ने कहा, “बजरंग दल कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ होटल में है। जिसके बाद उन्होंने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया। मुस्लिम युवक के पास हिंदू लड़की की मुस्लिम नाम से फर्जी आईडी भी मिली है।” उन्होंने प्रशासनको चेतावनी दी है यदि होटलों में ऐसा ही चलता रहेगा तो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद होटलों में खुद ही चेकिंग करेगा।

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

मामले की सूचना पर थाना सदर बाजार की पुलिस भी पहुंची। पुलिस दोनों को थाने ले गई। पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि लड़का-लड़की के परिजनों को बुलाकर दोनों को उनकी सुपुर्दगी में दे दिया। दोनों एक साथ पढ़ते हैं और बालिग हैं।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक