Rajasthan Crime News: बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पहले रेप हुआ फिर उसकी हत्या की गई।

इस मामले में दो कांस्टेबल के नाम सामने आने के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि युवती का शव मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस थाने के बाहर रेप और हत्या की आशंका जताते हुए थाने के बाहर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया था।

CRIME

परिजन मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़ गए थे। वहीं पुलिस ने इस स मामले में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। हालांकि, आरोपी व्यक्ति फरार है।

बता दें कि युवती का शव एक मकान में मिला था। ऐसे में आरोप है कि उसका पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। युवती के परिजनों ने कुछ युवकों पर संदेह जताया है, जिसके बाद से पुलिस उन्हें ढूंढ रही है। घटना को गंभीरता को देखते हुए एसपी तेजस्वनी गौतम ने खाजूवाला में ही डेरा डाल लिया है। पुलिस की एक टीम संदिग्धों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। इस संबंध में युवती के पिता ने आरोप लगाया है कांस्टेबल मनोज और भागीरथ एक अन्य युवक के साथ उसे कमरे में ले गए। जहां पहले दुष्कर्म किया और इसके बाद मार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के विधायक और केबिनेट मंत्री गोविन्द मेघवाल ने भी पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों से बातचीत की है। मामले में निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए गए हैं।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें