लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पार्टी के लखनऊ कार्यालय पर यूपी स्टेट के सभी मंडल व जिला कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों साथ अहम बैठक की. इस दौरान मायावती ने यूपी व देश की राजनीति पर चर्चा की और कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी की मजबूती व जनाधार को बढ़ाने को लेकर दिए गए कार्यों की जिलावार प्रगति रिपोर्ट भी ली. साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए. बसपा प्रमुख ने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया. उन्होंने कहा कि वर्तमान के राजनीतिक हालातों व उससे निपटने के लिए विपक्षी पार्टियों की गतिविधियों पर हमारी पूरी नजर है. इसके अलावा बसपा प्रमुख ने महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, महिला असुरक्षा को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि बिजली-पानी-सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं पर ध्यान देने की बजाए सरकार साम्प्रदायिक व धार्मिक विवादों पर ध्यान दे रही है.

इसे भी पढ़ें – दलगत राजनीति से ऊपर उठकर PDA से जुड़ें, अखिलेश यादव ने लोगों से किया आह्वान

मायावती ने कहा कि कथित लव जिहाद, लैंड जिहाद, धर्मान्‍तरण, मजार, मदरसा जांच, बुलडोजर राजनीति व धार्मिक उन्माद फैलाने वाले नफरती विचारों से बचना होगा. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि तनाव व दहशत का माहौल समाप्त हो और देश मजबूती से आत्मनिर्भरता की तरफ आगे बढ़ सके, इसको लेकर बसपा हर प्रयास करेगी. बैठक के दौरान बसपा सुप्रीमो ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए. मायावती ने कहा कि सपा सरकार की तरह बीजेपी की सरकार में भी पुलिस बेलगाम है. उन्होंने कहा कि यूपी में पुलिस हिरासत व कोर्ट में हत्याएं हो रही हैं. अपराधियों में खुलेआम टकराव हो रहा है, इससे प्रदेशवासियों में असुरक्षा का माहौल है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक