बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पथरिया में चाय पीने होटल जा रहे शख्स की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, देहात थाना क्षेत्र के खजरी गांव में पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

MP में सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है सौगात: पुरानी पेंशन की मांग के बीच NPS में सुधार का मसौदा तैयार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पथरिया में दो आरोपियों ने 50 वर्षीय पप्पू ठाकुर की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। घटना बुधवार सुबह की है, पप्पू घर से होटल चाय पीने निकला था, उसी समय उसकी पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने दो आरोपी शरद अहिरवार और मनीष अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

MP: बीजेपी के पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार को आया पैरालिसिस अटैक, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

पथरिया थाना प्रभारी रजनी शुक्ला ने बताया कि पप्पू ठाकुर नामक शख्स की हत्या की गई है। मामले में शरद अहिरवार और मनीष अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है। दोनों शराब के नशे में चूर हैं। हत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

मध्य प्रदेश में भी ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’ लाने की तैयारी: चुनाव से पहले बन सकती है कमेटी, कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान

पत्थर से कुचलकर पत्नी की हत्या
दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत खजरी गांव में प्रेमलाल ने अपनी पत्नी कमलाबाई को अज्ञात कारणों के चलते पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus