नेहा केशरवानी, रायपुर. अमित शाह के दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुटकी ली है. सीएम बघेल ने कहा, कल हमारी सरोज दीदी का जन्म दिन है, हो सकता है उनका जन्मदिन मनाने आ रहे हों. साथ ही यह भी कहा कि, दुर्ग हमारा गढ़ है. अब दुर्ग कांग्रेस का गढ़ है. इसे नहीं साध सकते. इतना ही नहीं धर्मांतरण के मुद्दे पर भी क्रेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर निशाना साधा है.

गिरिराज सिंह के धर्मांतरण वाले बयान पर सीएम बघेल ने कहा, मैं तो कहता हूं बीजेपी के समय सबसे ज्यादा धर्मांतरण हुए.
हमने तो बाकायदा जांच कराई, जहां हुई वहां कार्रवाई भी की. राज्य और केंद्र में इनकी सरकार थी, फिर भी कानून क्यों नहीं बना धर्मांतरण के खिलाफ?

गिरिराज सिंह की जुबान फिसलने पर सीएम बघेल ने कहा, गिरिराज सिंह एकदम ठीक कह रहे हैं. ये आतंकवादी संगठन के सरगना हैं, मणिपुर में आतंकवादी संगठन से किसका गठबंधन है. जबान फिसली हो उनकी या गलती से बोले हों, लेकिन सहीं बोले हैं.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की चिरमिरी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जुबान फिसल गई थी. उन्होंने कहा था कि,
आतंकवाद का आज हम नेतृत्व कर रहे हैं. आज पूरी दुनिया भारत के साथ है, जो आतंकवाद के खिलाफ है.

वहीं आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग राइटर को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पहले बोलते हैं हनुमान भगवान नहीं हैं.फिर बोलते हैं गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी विरोध कर रहे हैं. खुद को भारतीय जनता पार्टी बता रहे हैं. मैं आरोप लगा रहा हूं राम और हनुमान की आस्था का विषय नहीं है, उनकी श्रद्धा का नहीं है. इनके लिए केवल राजनीति का विषय है. यह बात सिद्ध हो गई है. इतना बड़ा अपमान हो गया है और मनोज जी ठीक बोल रहे हैं कि, अभी तक भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री इसका विरोध नहीं किए हैं. यहां आकर जरूर कुछ लोग बयान दे रहे हैं. अपने प्रदेश में बैन क्यों नहीं कराते? यहां बैन लगाने की सलाह दे रहे हैं, पिक्चर दिखाने की परमिशन दी गई हैं, जांच होनी चाहिए, कार्रवाई होना चाहिए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें