बांदा. एक दिल दह एक दिल दहला देने वाला मामला आया है. बांदा में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. Girlfriend ने बात करने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद से वह तनाव में था. इससे आहत होकर युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया.

मामला बांदा जिले के कालिंजर थाना के रनखेरा गांव का है. यहां रहने वाले युवक का शव नाले के पास बबुल के पेड़ से लटका मिला था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे से किसी काई झगड़ा नहीं था, बेटे को मारकर लटकाया गया है. परिजनों ने पुलिस को शव उतारने से मना कर दिया और कार्रवाई की करने लगे. मौके पर कई थानों की फोर्स और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी गई.  

इसे भी पढ़ें – कमरे में साली के साथ युवक मना रहा था रंगरेलियां, तभी साढ़ू ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर…

पुलिस ने बताया कि शुरुआत जांच में पता चला है कि युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, Girlfriend बात करने से इनकार कर रही थी, जिस कारण युवक मानसिक अवसाद में रहता था उसकी लड़की से कहासुनी भी होती थी. जिस कारण युवक ने पेड़ से लटककर जान दी. मृतक युवक 5 महीने पहले मुंबई से लौटा था. वहीं परिजनों ने गांव के कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया और हंगामा किया. साथ ही  पुलिस से गहराई से इस मामले की जांच की मांग की.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक