निशांत राजपूत, सिवनी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बालालाट जाते समय सिवनी के छपारा आने वाले थे। उनके स्वागत के लिए जिला महामंत्री जयदीप सिंह चौहान के निवास के बाहर बड़े बेसब्री से पार्टी के कई नेता इंतजार कर रहे थे। भव्य स्वागत के लिए ढोल नगाड़े और आतिशबाजी का पूरा इंतजाम किया गया था, लेकिन अचानक ही प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का छपारा आने का प्लान बदल गया और वह बाईपास से बालाघाट के लिए रवाना हो गए।

MP: गैस की पाइपलाइन में आग लगने से हुआ तेज धमाका, 4 लोग बुरी तरह झुलसे

सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई

वीडी शर्मा द्वारा छपारा ना आकर बाईपास से ही बालाघाट के लिए रवाना होने पर कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को मायूस होकर घर लौटना पड़ा। साथ ही बीजेपी जिला महामंत्री जयदीप सिंह चौहान के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को लेकर जो तैयारियां की गई थी वह भी धरी की धरी रह गई, जबकि सिवनी बाईपास स्थित नागझर गांव के पास विधायक दिनेश राय मुनमुन और केवलारी विधायक के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया।

MP में रिश्वतखोर वनरक्षक गिरफ्तार: फर्नीचर दुकान का रजिस्ट्रेशन कराने के बदले मांगी थी घूस, लोकायुक्त ने धर दबोचा

वीडी शर्मा के बेहद करीबी बताए जाते जयदीप सिंह

बीजेपी जिला महामंत्री जयदीप सिंह चौहान वीडी शर्मा के बेहद करीब बताए जाते रहे हैं, लेकिन जिस तरह से अचानक ही उनके निवास में अल्प समय के लिए भी नहीं पहुंचना आश्चर्यजनक की बात है और बायपास से ‘भाई साहब’ का बालाघाट के लिए रवाना हो जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

MP; ‘सिस्टम’ के मेंटेनेंस के नाम पर खेला: SP ऑफिस के बड़े बाबू और शाखा प्रभारी सस्पेंड, ASP करेंगे घोटाले की जांच

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus