यूपी के गाजियाबाद में एक युवती की गेट-टू-गेदर पार्टी में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात को रिश्तेदारों ने ही अंजाम दिया। युवती के चीखने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न जाएं, इसलिए आरोपियों ने म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज कर दी। आरोपी युवती को रात भर पीटते रहे। युवती पर एक बर्थडे पार्टी से ज्वेलरी चोरी करने का शक था। यह घटनाक्रम क्रॉसिंग रिपब्लिक के सिद्धार्थ विहार का है।

बर्थडे पार्टी से चोरी हुई थी 5 लाख की ज्वेलरी

बागूवाला इलाके में रहने वाले रमेश ने अपनी शादी करीब 15 साल पहले मुस्लिम युवती हिना से की थी। 19 जून की रात रमेश के घर में बर्थडे पार्टी थी। इसमें उसकी ससुराल सहित अन्य रिश्तेदार भी आए थे। रमेश की 23 साल की साली समीना भी इस पार्टी में आई थी। समीना, हिना की ममेरी बहन थी। इस दौरान रमेश के घर से पांच लाख रुपए की ज्वेलरी चोरी हो गई। इसका शक समीना पर गया, लेकिन तब तक वह अपने घर जा चुकी थी।

चोरी कबूल करवाने के लिए करते रहे पिटाई

पुलिस के अनुसार, एक और गेट-टू-गेदर पार्टी करने के बहाने मंगलवार रात रमेश ने समीना को घर पर बुलाया। रमेश, उसकी पत्नी हिना और अन्य घरवालों ने चोरी करने की बात कबूल कराने के लिए समीना पर लोहे की रॉड और लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

लाश छोड़कर फरार हुआ आरोपी

वह चीखने-चिल्लाने लगी। इस पर आरोपियों ने म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज कर दी, जिससे शोर बाहर नहीं जा सका। लगातार पिटाई से समीना की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी उसकी लाश को छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने म्यूजिक सिस्टम बंद नहीं किया।

पुलिस को मिली लाश

बुधवार सवेरे पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि एक घर में दो दिन से तेज म्यूजिक बज रहा है। इस पर सुबह करीब साढ़े 8 बजे पुलिस जब वहां पहुंची, तो समीना की लाश पड़ी हुई थी। इतने में मृतका की बहन भी वहां पर पहुंच गई और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पति-पत्नी पर FIR, आरोपी फरार

सहायक पुलिस आयुक्त रवि कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी रमेश, उसकी पत्नी हिना और अन्य अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रमेश अंबाला की तरफ कपड़ों की फेरी लगाता है। सभी आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक