नई दिल्ली . सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रैपर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी है और पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. हनी सिंह ने खुद धमकी मिलने की बात स्वीकार की है. उन्होंने कहा है कि मैं और मेरा परिवार डरे हुए हैं.

हनी सिंह ने बुधवार को दिल्ली पुलिस को इसकी शिकायत दी. स्पेशल सेल मामले की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. जनकपुरी निवासी हनी सिंह बुधवार को दिल्ली पुलिस के मुख्यालय पहुंचे और पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा और स्पेशल सीपी स्पेशल सेल एचजीएस धालीवाल से मुलाकात की. हनी सिंह ने बताया कि गोल्डी बराड़ ने उनके स्टाफ के व्हाट्सऐप पर कई वॉइस मैसेज भेजे. यह मैसेज अंतरराष्ट्रीय नंबर से भेजे गए थे, इसमें शख्स ने खुद को गोल्डी बराड़ बताया. हनी सिंह ने सभी सबूत पुलिस को मुहैया कराए हैं. हालांकि इसका पता नहीं चल पाया है कि धमकी रंगदारी मांगने के लिए दी गई है या फिर कोई दूसरी वजह है. वहीं, हनी सिंह ने शिकायत देने के साथ ही दिल्ली पुलिस से सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है.

दिल्ली पुलिस से मांगी सुरक्षा

हनी सिंह के ऑफिस की तरफ से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शिकायत दी गई है. स्पेशल सेल वॉइस नोट की जांच करते हुए आगे की तफ्तीश कर रही है. हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.

क्या बोले हनी सिंह?

हनी सिंह ने बताया कि जब मेरे मैनेजर को मुझे जान से मारने की धमकी का कॉल आया था तो उस समय मैं अमेरिका में था. मैने पुलिस आयुक्त से शिकायत की है और वो मामले की जांच करेंगे. मुझे लगता है स्पेशल सेल मामले की जांच करेगी. मैने उन्हें पूरी सूचना और सबूत दे दिए हैं.

हनी सिंह ने बताया कि मैनेजर रोहित छाबड़ा के फोन नंबर पर एक धमकी भरी कॉल आई, कॉलर ने खुद को गोल्डी बरार बताया था. साथ ही 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. इसके बाद उसके मैनेजर को उसी नंबर से फिरौती के लिए रैंडम कॉल और वॉइस मैसेज मिले.

हाल ही में की है वापसी हनी सिंह ने कुछ वक्त पहले ही इंडस्ट्री में फिर से वापसी की है. दरअसल, हनी ने डिप्रेशन की वजह से काफी टाइम तक अपने काम से दूरी बना ली थी. उन्होंने साल 2005 में बतौर म्यूजिक प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया था. फिर बॉलीवुड को कई हिट गाने और रैप दिए. हनी अचानक नशे की लत में घिर गए और फिर बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हो गए. इस दौरान वो डिप्रेशन में भी चले गए और करीब 18 महीनों तक गायब रहे. इसके बाद अब जाकर उन्होंने वापसी की है.