Rajasthan Crime News: अलवर में मुंडावर क्षेत्र के गांव गढ़ी के एक शिक्षक ग्यारसाराम यादव के साथ एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने का मामला सामने आया है।

दरअसल शिक्षक का बचत खाता पंजाब नेशनल बैंक मुंडावर शाखा में है। उन्होंने पहली बार अपने खाते का एटीएम कार्ड बनवाया था। मुंडावर में एटीएम नहीं होने से वह पिन नम्बर जरनेट नहीं कर पा रहे थे। बता दें कि मंगलवार को वो किसी काम से बहरोड़ आए, तो पिन जनरेट करने के लिए एटीएम कार्ड भी साथ लाए थे।

जब वह कुंड रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा पहुंचे, तो यहां एटीएम रूम के अंदर एंट्री की। इसी दौरान वहां चार युवक आए और बड़ी ही चालाकी से उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। ठगों ने पहली बार एक लाख और दूसरी बार 82000 रुपये बचत खाते से निकाल लिए।

ठग ग्यारसाराम का एटीएम कार्ड ले गए और उन्हें नाथूलाल मीणा का कार्ड थमा गए। शिक्षक ने सबसेे पहले बैंक से संपर्क कर अपने खाते को लॉक करवाया। फिर बहरोड़ थाने पहुंचे और पुलिस की जानकारी दी। थाने से पुलिस बैंक पहुंची और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखकर जांच में जुट गई। जब बहरोड़ पीएनबी शाखा ने उसका एड्रेस खंगाला, तो सामने आया कि 29 आजाद कॉलोनी, एयरपोर्ट ट्रेनिंग के सामने सांगानेर जयपुर का एड्रेस पाया गया।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें