मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कोचिंग टीचर को दो छात्रों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में शिक्षक को ग्वालियर रेफर किया गया है। आरोपी दोनों छात्र सगे भाई हैं और तीन साल पहले एक भाई शिक्षक से कोचिंग पढ़ता था। विवाद के पीछे के स्पष्ट कारण सामने नहीं आया हैं, पर मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है। गोली मारने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जौरा रोड की मैदा मिल के पास की है। 

MP में फिर मानवता हुई शर्मसार: बीमार मां को अस्पताल के बेड से गोदी में उठाकर घर की ओर चल पड़ा बेटा, ना मिली व्हील चेयर ना ही एम्बुलेंस

मामले में सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि मुरैना गांव निवासी गिरवर कुशवाह की जौरा रोड पर गिरवर कोचिंग क्लासेस है। कोचिंग संचालक रोजाना की तरह गुरुवार सुबह कोचिंग सेंटर पर बैठा हुआ था। सुबह करीब 11:15 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए दो छात्र विवेक राठौर और विनय राठौर ने आते ही उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। छात्रों ने गालियां दीं, जिसका कोचिंग संचालक ने विरोध किया। इसी दौरान एक छात्र ने कट्टा निकालकर कोचिंग संचालक को निशाना बनाकर फायर कर दिया। गोली गिरवर कुशवाह के पेट को चीरती हुई निकल गई। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर तड़पने लगा। गोली मारने के बाद आरोपी छात्र मौके से भाग गए।

MP पुलिस ने 7 साल बाद माया नगरी से किया गिरफ्तार: 2016 में वकील के घर पर डाली थी डकैती, वारदात के बाद भाग गया था मुंबई, 10 हजार घोषित था इनाम

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। यहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया। इधर आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

अंतरराज्यीय हथियार तस्कर गिरफ्तार, 10 कट्टे, 4 जिंदा कारतूस जब्त  

इधर मुरैना में ही पुलिस ने एक अंतरराज्यीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी के पास से 10 कट्टे, 4 जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीं एक आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी उत्तर प्रदेश से हथियार लाकर राजस्थान,मध्यप्रदेश में इसकी तस्करी करता था। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान की सूचना पर कोतवाली और साइबर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सफलता पाई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus