इंटरटेनमेंट डेस्क. 42 साल की उम्र में भी Shweta Tiwari एक बार फिर से कहर ढा दिया है. एक्ट्रेस ने ऐसी फोटो सोशल मीडिया में डाली है जिसे देखकर हर किसी के पसीने छूट गए हैं. इस बार उन्होंने किसी सीन सीनरी के बीच नहीं बल्कि बाथरूम में फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर हर कोई कायल हो गया है. भीगे बालों में बाथरूम में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

Shweta की हॉटनेस देख कर 24 साल की लड़कियां भी शर्मा जाएं. Shweta Tiwari की bathroom में ली हुई तस्वीरें देखकर हर कोई आहें भर रहा है. उन्होंने ने अलग-अलग पोज फोटो के लिए दिए हैं. कभी वह Bath tub नजर आई हैं, तो कभी अपने भीगे बालों को संवारती नजर आ रही हैं. अदाओं में तो Shweta Tiwari ने यंग एक्ट्रेस को भी फेल कर दिया है. इनकी ग्लैमरस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं, और यह वायरल भी हो रही है.

शिमर गाउन में दिखीं एक्ट्रेस

इन फोटोशूट में Shweta Tiwari के लुक की बात करें तो उन्होंने स्लीवलेस कलर फुल शिमरी लॉन्ग गाउन पहन कर गजब के पोज दिए हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है. इसके पहले भी वह अपने कई फोटोशूट को इंस्टाग्राम में अपलोड किया है और फैंस की तारीफें बटोरी है लेकिन यह फोटोशूट हर फोटो से बेहद अलग नजर आ रहा है.