Tiku Weds Sheru Film को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है और चर्चा हो भी क्यों ना इसे (कंगना रनौत) kangana ranaut ने बनाया है. Film में मेन किरदार निभाते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नजर आने वाले हैं जो कि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब हाल ही में Film का प्रोमो जारी हुआ है. जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम सुनाई दिया है बस फिर क्या था लोग पुरानी यादों को फिर से एक बार ताजा कर दिए है. उनके और kangana ranaut के अफेयर की चर्चा और दोनों में हुए पैचाप की बात करने लगे हैं.

फिल्म का प्रमोशनल वीडियो जारी कर दिया गया है. इसमें नवाज उनसे शादी के लिए इच्छुक लड़कियों से अपना बायोडाटा भेजने के लिए कहते हैं. इस दौरान वह अपनी बड़ाई भी करते हैं. यह प्रोमो काफी मजेदार बनाया गया है. नवाज की एक्टिंग इस फिल्म में काफी अलग नजर आने वाली है.

कैसे आया ऋतिक का नाम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने आपको शेरू कहकर इंट्रोड्यूस करते हैं. वह कहते हैं कि वह छोटी-मोटी फिल्मों के बड़े प्रोड्यूसर है. इसके बाद वह शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ की अपनी सेल्फी दिखाते हैं. इसके आगे वह कहते हैं, ऋतिक गया हुआ था. इसलिए नहीं है. यह सारी बातें वह एक डायलॉग में वह कहते हैं.

गौरतलब है कि कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच अफेयर को लेकर एक बार एक लंबी लड़ाई हो चुकी है. यही कारण है की kangana Ranaut की फिल्म में ऋतिक का नाम आने से लोग शॉक्ड हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें