Darbhanga Gangwar: बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर है. बहेड़ी-लहेरियासराय मुख्य मार्ग पर गुरुवार की शाम छह बाइक सवार बदमाशों ने सफारी गाड़ी से जा रहे लोगों को घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई.

जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि कार सवार लोगों ने बदमाशों पर फायरिंग भी की. तलाशी के दौरान कार से खोखे बरामद हुए हैं। मृतकों में से एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है.

एसपी ने कहा- अनिल सिंह का आपराधिक इतिहास है

दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि हमें फायरिंग की खबर मिली थी. हमें मौके से दो शव और दो घायल मिले. घायलों में से एक की अस्पताल में मौत हो गई. मृतकों की पहचान बहादुर प्रखंड के ओझौल निवासी अनिल सिंह, चचेरे भाई मनीष सिंह और निजी सुरक्षा गार्ड पटना निवासी मुन्ना सिंह के रूप में की गई है.

मनीष सिंह दरभंगा नगर निगम में कर्मचारी थे. वह लहेरियासराय टावर स्थित कमला नेहरू पुस्तकालय में पदस्थापित थे. अनिल सिंह का आपराधिक इतिहास पता चला है. एसएसपी का कहना है कि हत्या की वजह के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा.

कार के अंदर से चली गोली

पुलिस ने बताया कि घायल कार चालक बहादुरपुर थाने के पतोर निवासी कुंदन कुमार का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है. गाड़ी के अंदर से गोली चलने के सबूत भी मिले हैं. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus