रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने बड़ा कदम उठाया है. घर के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए छुट्टी न देने पर निशा बांगरे ने इस्तीफा दे दिया है. सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव को भेजे पत्र में उन्होंने लिखा है कि घर के उद्घाटन और धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति न देने से मेरी धार्मिक भावनाओं को अपूर्णनीय क्षति पहुंची है. इस वजह से मैं इस्तीफा दे रहा हूं.

प्रशासन ने डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को आमला में 25 जून को उनके मकान के उद्घाटन और सर्वधर्म शांति सम्मेलन में शामिल होने की अनुमति निरस्त कर दी है. इस कार्यक्रम में कई देशों से भगवान बुद्ध की अस्थियां लाई जाएगी. श्रीलंका के न्याय मंत्री सहित थाईलैंड और कई अन्य देशों से भी अतिथि शामिल होंगे. निशा बांगरे ने अपने इस्तीफे में इसी वजह से आहत होने का जिक्र किया है.

एमपी में लगे पीसीसी चीफ के पोस्टर: कमलनाथ को बताया WANTED और करप्शन नाथ, घोटालों का किया जिक्र, कांग्रेस बोली- ये बीजेपी की चाल

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे आमला विधानसभा में पिछले एक साल से सक्रिय हैं. उनके आमला से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है. निशा बांगरे की आमला में सक्रियता से सियासत गरमाई हुई है. वर्तमान में छतरपुर जिले में बतौर डिप्टी कलेक्टर पदस्थ हैं. अब निशा बांगरे के इस्तीफे से मामले ने तूल पकड़ लिया है. अगर इस्तीफा मंजूर होता है, तो निशा बांगरे इस कार्यक्रम में शामिल होंगी. निशा बांगरे आगामी विधानसभा के लिए घोषित तौर पर चुनावी आगाज़ कर सकती हैं. चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट तेज हो गई है.