कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश से राज्य सभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि के अपमान का मामला तूल पकड़ लिया है। बाल्मीकि समाज ने कलेक्टर का पुतला दहन कर विरोध जताया है। इधर भोपाल में इसी मुद्दे को लेकर आप ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। पुतला दहन के दौरान जमकर झूमाझटकी हुई। पुतला दहन रोकने के लिए पूरा प्रशासनिक अमला सड़क पर उतरा। काफी जद्दोजहद के बाद कलेक्टर का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन करने पर दो लोगों की गिरफ्तारी की गई।

बता दें कि योग दिवस पर सुमित्रा महाजन का कार्ड में नाम ना छापने पर अनदेखी और अपमान का आरोप लगाया गया है। बाल्मीकि समाज ने कहा कि समाज के नेतृत्व का अपमान नहीं होने देंगे। लार्डगंज थाना अंतर्गत मालवीय चौक में पुतला दहन किया गया। इस दौरान एसडीएम मीडिया के सवालों से भागते नजर आए। प्रशासन पर हर हाल में पुतला जलाने से रोकने का दबाव था।

Read this: नेता की प्रताड़ना से तंग आकर सेल्समैन ने लगा ली फांसीः सुसाइड नोट में सांसद प्रतिनिधि समेत 4 लोगों पर गंभीर आरोप, परिजनों ने पीएम करवाने से किया इंकार

अजय शर्मा भोपाल। एससी वर्ग की भाजपा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि अपमान मामले में आम आदमी पार्टी प्रवक्ता रमाकांत पटेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। कहा कि बीजेपी को एससी और एसटी वर्ग से इतनी नफरत क्यों है। बीजेपी एससी और एसटी वर्ग के अपने ही नेताओ का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। पहले राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को संसद भवन के उद्घाटन में न बुलाना और अब एससी वर्ग की सांसद सुमित्रा को मंच पर न आने देना साबित करती है कि बीजेपी की मानसिकता क्या है।

Read this: MP की सियासतः राहुल गांधी के 4 राज्यों में जीत के दावे पर सीएम शिवराज का तंज, ट्विटर पर लिखा- सुना है पटना में फिर काठ की हांडी चढ़ी है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus