उत्तर प्रदेश के बांदा में युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। घर के लोगों ने घटना को छुपाने के लिए घर में चोर के घुसे होने की बात फैलाई। लेकिन युवक उसी गांव का था, जिससे सच्चाई पल में ही सामने आ गई। मामला अवैध संबंध का सामने आया है।

बांदा के महोखर गांव में घर के लोगों ने मिलकर एक युवक को चोर बताकर जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सच्चाई चौंकाने निकली। मृतक जिस घर में घुसा था, उसी घर की महिला के साथ लोगों ने उसे आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथ पकड़कर मार डाला है।

पुलिस ने इस संबंध में महिला के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर की है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार को सवेरे 6.30 बजे पुलिस को सूचना दी गई कि हमारे घर में रात में एक चोर घुसा था, जिसे पकड़ कर हम लोगों ने जमकर पीटा है।

इस सूचना पर पीआरबी ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इस मामले की जांच की गई तो कहानी दूसरी सामने आई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की रात 12.30 बजे इसी गांव का रहने वाला नंदकिशोर वर्मा (24) महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था। महिला और उसके बीच पिछले 2 सालों से नाजायज संबंध थे। दोनों के बीच रोज बातचीत होती थी और महिला के बुलाने पर युवक अक्सर उसके घर जाता था।

गुरुवार की रात भी वह महिला के बुलाने पर ही उसके घर गया था। जहां उसे महिला के पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद पति, देवर और अन्य परिजनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और यह झूठी सूचना फैला दी कि घर में घुसे चोर को पकड़कर पीटा है।

पिटाई के कारण ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक हत्याकांड में घर के चार लोग शामिल थे। इनमें से पति और देवर को पकड़ लिया गया है। दो अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। इस प्रकरण में महिला से भी पूछताछ की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: बिहार के CM नीतीश कुमार पर मायावती ने साधा निशाना, कहा- दिल मिले न मिले हाथ मिलाते रहिए

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक