मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। तेज रफ्तार वाहनों के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। भारी वाहन चालकों की लापरवाही से लोगों की जान जा रही है। ऐसा कोई नहीं होता जब प्रदेश के किसी न किसी जिले से हादसे की खबर न आए। इसी कड़ी में आज बारातियों से भरी बस पलट गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई दो दर्जन बाराती घायल हो गए। वहीं नरसिंहपुर जिले में सिलेंडर से भरा ट्रक पेड से टकरा गया। इस हादसे में भी चालक की मौत हो गई है।

रणधीर परमार, छतरपुर। बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बंसल परिवार की बारात लवकुशनगर थाना अन्तर्गत ग्राम रेखा से पीड़पा गांव बारात गई हुई थी, लौटते समय महाराजपुर थाना इलाके के पुर के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बरहाल सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बस में सवार बरातियों ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में तेज वाहन चला रहा था और ओवरटेक करते समय यह घटना घटित हुई है। बस में लगभग 40 लोग सवार थे।

Read More: ग्वालियर पहुंचे CM शिवराज ने सौगातों की दी जानकारीः विपक्षी दलों की बिहार बैठक पर बोले- मोदी रूपी बाढ़ से बचने सभी एक पेड़ पर जा बैठे, सांसद मनोज तिवारी ने बैठक को बताया सिर्फ फोटो सेशन

नरसिंहपुर में दो सड़क हादसे में दो की मौत

संदीप कौरव, नरसिंहपुर। जिले में दो सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। पहला सड़क हादसा नरसिंहपुर गोटेगांव रोड पर हुआ, जहां गोटेगांव से नरसिंहपुर की ओर आ रहे वसुंधरा गैस एजेंसी का ट्रक एक पेड़ से टकरा गया। हादसे में ट्रक चालक सुखदेव धुर्वे उम्र 55 साल की मौके पर मौत हो गई और ट्रक में भरी गैस की टंकी खेत में बिखर गई। जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर से भरा हुआ ट्रक गोटेगांव से नरसिंहपुर की ओर आ रहा था तभी नरसिंहपुर गोटेगांव के बीच सड़क पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया और यह हादसा हो गया।

Read More: जिस गांव में पीएम मोदी आ रहे, उस पंचायत की कमान महिलाओं के हाथः सरपंच, उपसरपंच समेत 20 में 13 महिला पंच, 200 से ज्यादा बहनें लखपति

दूसरी घटना में जबलपुर से भोपाल जा रही एक स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे स्कार्पियो सवार हर्ष नेमा उम्र 42 साल की मौके पर मौत हो गई। घटना राजमार्ग चौराहे के पास रोसरा गांव के नजदीक नेशनल हाईवे 45 की बताई जा रही है। स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग सागर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं।

Read More: खून का रिश्ता हुआ तार तारः छोटे ने बड़े भाई का सिर एक झटके में किया धड़ से अलग, 5 फीट दूर गिरा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus