लोगों को हमेशा गुदगुदाने वाला द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) जल्दी बंद होने वाला है. दर्शकों के लिए यह बहुत दुखी करने वाली खबर है लेकिन इस बात की पुष्टि खुद कपिल शर्मा (kapil Sharma) ने की है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर इसकी घोषणा की है. इसके बाद से ही इस show को देखने वाले फैंस काफी दुखी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि The Kapil Sharma show का आखिरी एपिसोड जुलाई में ही होगा. 2 जुलाई या 9 जुलाई को प्रसारित होगा इसके बाद आने वाले सीजन तक लोगों को कपिल की मस्ती का इंतजार करना पड़ेगा. आखिरी एपिसोड में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला अपने शो द नाइट मैनेजर के सीक्वल को प्रमोट करने के लिए मौजूद रहेंगे. खबर यह भी है की इस शो के खत्म हो के बाद सीजन को खत्म करने के बाद, Kapil अपने यूएसए दौरे की शुरुआत करेंगे. वह अमेरिका के छह शहरों की जर्नी करेंगे और वहां show करेंगे. शो का न्यू जर्सी show 15 जुलाई को होगा.

Kapil Sharma ने शेयर किए प्यारा नोट

इस बीच कपिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी को-एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. कैप्शन में, उन्होंने बताया कि यह सीजन का ‘आखिरी फोटोशूट’ है. जो कि इस तरफ इशारा कर रहा है कि शो जल्द ही बंद होने वाला है. इसके अलावा कपिल कई बार चलते शो में भी बता चुके हैं कि वो सभी यूएस जा रहे हैं, लाइव ऑडियंस के आगे परफॉर्म करने के लिए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें