कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। जिसमे पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया था। अब इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए बदरवास थाना पुलिस और प्रशासन ने एक दुष्कर्मी के होटल पर बुलडोजर चलवा कर होटल जमींदोज कर दिया है।

10 की जगह 40 फीट कर दी तालाब की खुदाईः डूबने से दो बच्चों की मौत, सरपंच और ग्रामीणों की शिकायत पर नहीं दिया ध्यान, प्रशासन को ठहराया मौत का जिम्मेदार

बता दें कि 21 जून की रात 16 साल की नाबालिग अपनी बहन के साथ एक शादी समारोह में गई हुई थी। इसी दौरान रात करीब 11 बजे उसके प्रेमी रितिक ने फ़ोन कर उसे शादी समारोह के बाहर बुला लिया था। इसके बाद रितिक यादव नाबालिग को बाइक पर बैठा कर बांसखेडा वाले रोड़ पर ले गया जहां खेत में ले जाकर जबरजस्ती नाबलिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

एमपी का यह जिला अस्पताल खुद बीमार: 8 दिन बंद रही सोनोग्राफी मशीन, 9वें दिन ऑपरेटर की बीमारी का बहाना, कांग्रेस बोली- सांसद-विधायक सोने में मस्त

आरोपी रितिक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे बाइक पर बैठाकर शादी समारोह में छोड़ने जा रहा था इसी दौरान बांस खेडा वाले रास्ते पर रितिक की बाइक का पेट्रोल ख़त्म हो गया। इसी दौरान दो युवक देवेन्द्र यादव (24)निवासी श्रीराम कालोनी बदरवास , नरेन्द्र यादव (35) उर्फ टुण्डा निवासी ग्राम सड बाइक पर सवार होकर आये और उन्हें पुलिस के हवाले करने की धमकी देने लगे। 

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष: जमकर चले लाठी-डंडे, एक महिला की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

इसके बाद रितिक और नाबालिग को डरा धमका कर देवेन्द्र और नरेंद्र सड वाले रास्ते पर ले गये। जहां एक खेत में ले जाकर देवेन्द्र और नरेंद्र ने रितिक के हाथ पैर  बांध दिए और नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने पास्को सहित दुष्कर्म की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। बदरवास थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि तीन आरोपियों में से आज देवेंद्र यादव के सड बाईपास के पास सर्विस रोड़ स्थित अतिक्रमण कर बनाया हुआ होटल को तोड़ कर सरकारी जमीन को खाली करा लिया गया है। 

SHIVPURI GANGRAPE

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus