हेमंत शर्मा, इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (actress sara ali khan) इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। अभिनेत्री की 2 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। आज एक इवेंट में शामिल होने इंदौर पहुंची सारा अली खान अपनी टीम के साथ प्रसिद्ध श्री खजराना गणेश मंदिर पहुंची। जहां गर्भ गृह से भगवान खजराना गणेश के दर्शन किए। यहां एक्ट्रेस ने पुजारियों के साथ श्री खजराना गणेश का विधिवत पूजन अर्चन किया और बप्पा का आशीर्वाद लिया। 

मप्र की बेटियां हो जाएं सावधान! ट्विटर पर #PayNath और #कांग्रेस का नारी अपमान दिन भर ट्रेंडिंग पर रहा

एक्ट्रेस सारा का खजराना गणेश मंदिर में पूजा करने के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमे वे अपनी पूरी टीम के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रही है। वहीं फिल्म की बात करे तो सारा के साथ इसमें एक्टर विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका पर है। इस फिल्म की कहानी एक साधारण पति-पत्नी की कहानी है। जिसमें सारा अली खान का नाम सौम्या है और विक्की का कपिल है। इस कहानी की स्टोरी दोनों की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की अच्छी सफलता के बाद अब एक्ट्रेस की एक और फिल्म आ रही है जिसको लेकर अदाकारा अभी से भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए इंदौर पहुंची है।

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की राजगढ़ में होगी हनुमान कथा: 25 जून को निकाली जाएगी कलश यात्रा, हजारों महिलाएं एक जैसी साड़ी पहनकर होंगी शामिल

दरअसल इस फिल्म की पूरी शूटिंग इंदौर में ही हुई है और फिल्म पूरे भारत में जबरदस्त कमाल कर रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सारा उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए जा चुकी है। हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले प्रमोशन के लिए इंदौर आई थी, तब भी बाबा महाकाल के दर्शन के लिए गई थी। सारा अली खान शिवभक्त कही जाती है।

उज्जैन में बाबा महाकाल की संध्या आरती में भी शामिल हुई एक्ट्रेस

बाबा महाकाल की परम भक्त फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने भी पहुंची। सारा यहां बाबा महाकाल की संध्या आरती में शामिल हुई। इस दौरान एक्ट्रेस भक्ति में लीन होकर साधना करती नजर आई।ओम नमः शिवाय का किया जाप। सारा अली खान करीब 1 घंटे तक नंदी भगवान के पास भगवान महाकाल की करती रही आराधना ।

सारा अली खान अपनी हर एक नई फिल्म के पहले बाबा महाकाल के करती है दर्शन। पिंक साड़ी में हाथों में चूड़ियां और माथे पर तिलक लगाकर भगवान महाकाल के सामने बैठ कर एक्ट्रेस ने महाकाल की आराधना कर लिया आशीर्वाद।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus