उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस ने पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली. सिपाही ने पहले पत्नी की फांसी लगाकर हत्या की और पत्नी की हत्या कर सिपाही ने खुदकुशी कर ली. पति रामपुर में तैनात था, पत्नी मेरठ के RAF में थी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इसे भी पढ़ें: खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार को 4 लोगों की मौत

दरअसल, पूरा मामलालोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र का है. यहां के आकाश विहार स्थित फ्लैट में दंपति के शव मिले. पति राजेश यूपी पुलिस और पत्नी मीनाक्षी रैपिड एक्शन फोर्स में तैनात थी. पति का शव फांसी पर लटका हुआ था, पत्नी मीनाक्षी का शव बेड पर पड़ा मिला. पुलिस ने खुदकुशी की आशंका जताई है.

इसे भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने नदी में ले जाकर शव को फेंका

बताया जा रहा है कि दोनों ने गाजियाबाद में अंकुर विहार थाना क्षेत्र स्थित आकाश विहार कॉलोनी में एक फ्लैट लिया हुआ था. छुट्टी लेकर वे इस फ्लैट पर आए हुए थे. शनिवार शाम पड़ोसियों की नजर दोनों के शवों पर पड़ी. जिसके बाद पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर गई. ACP विवेक सिंह ने बताया कि फ्लैट से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मामले में जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: बेरहम बीवी : पत्नी ने ब्लेड से पति का काटा प्राइवेट पार्ट, शर्म के मारे किसी को नहीं बता पा रहा था पीड़ित, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक