गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में LLB छात्र का शव मिलने सनसनी फैल गई. यहां रेलवे फाटक पर छात्र का शव मिला है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. गांव के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि युवक ने पहले जान का खतरा जताया था. पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की. परिजनों ने आरोपी पर कई बार मारपीट करने का आरोप लगाया है.

पूरी घटना लोनी क्षेत्र के निठोरा रेलवे फाटक की है. यहां एक LLB के छात्र का रेलवे फाटक के पास शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. शव मिलने की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए.

परिजनों ने छात्र की हत्या को लेकर गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही परिजनों ने पुलिस पर भी समय रहते कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक कई बार मारपीट कर चुका है. पुलिस से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इधर, मृतक छात्र का एक सोशल मीडिया पोस्ट भी सामने आया है. वायरल पोस्ट में छात्र अनस ने खुद मां से माफी मांगी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजवा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें: बेरहम बीवी : पत्नी ने ब्लेड से पति का काटा प्राइवेट पार्ट, शर्म के मारे किसी को नहीं बता पा रहा था पीड़ित, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक