Crime News. एक युवती ने अपने पुराने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद उसे नशीला जूस पिलाकर बेहोश कर दिया और नए प्रेमी के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के इस मामले में मृतक की पूर्व प्रेमिका, उसके बॉयफ्रेंड और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला वाराणसी से सटे चंदौली का है. हाइवे किनारे देवांश यादव नाम के एक शख्स का शव मिला था. पुलिस ने जब इस हत्या की जांच शुरू की तो यह प्रेम प्रसंग का मामला निकला. इसके बाद वाराणसी की भेलूपुर थाने की पुलिस ने देवांश की पूर्व प्रेमिका अनुष्का तिवारी, उसके प्रेमी राहुल सेठ और एक अन्य साथी सादाब को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार देवांश और अनुष्का बचपन से ही एक साथ पढ़ते थे और उन्होंने कानपुर के सरस्वती इंटर कॉलेज में 12वीं तक की पढ़ाई की थी. इसके बाद दोनों कुछ साल तक लिव इन में भी रहे, लेकिन फिर किसी बात पर दोनों में अनबन हो गई और वो अलग हो गए. 

इसे भी पढ़ें – बालिका सुधार गृह में लड़कियों के बनाए जाते थे Nude Videos, बच्चियों ने कहा- प्राइवेट पार्ट में डालते हैं मिर्च

देवांश अनुष्का को काफी परेशान करता था इसलिए अनुष्का ने अपने नए प्रेमी राहुल और उसके साथी सादाब के साथ मिलकर देवांश को रास्ते से हटाने की योजना बना ली. राहुल और अनुष्का वाराणसी में ही एक-दूसरे से मिले थे. मुलाकात के बहाने अनुष्का ने देवांश को वाराणसी मिलने के लिए बुलाया और फिर उसे कार में बैठा लिया. उस कार को सादाब चला रहा था. पहले अनुष्का ने जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर देवांश को पिला दिया और जब वो बेहोश हो गया तो चंदौली के अलीनगर ले जाकर हाइवे किनारे रात में राहुल सेठ ने गोली मार दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक