रवि रायकवार, दतिया। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज अपने गृह जिला दतिया पहुंचे, जहां वे विभिन्न कार्यक्रर्मो में शामिल हुए। गृह मंत्री ने आंगनबाड़ी केंद्रों को लोकार्पण किया और सामुदायिक केंद्र का भूमि पूजन किया। इस दौरान उन्होंने सामुदायिक केंद्र के लिए 10 लाख देने की घोषणा की।

रविवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गृह जिला पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जिसके बाद वे जिले में दो स्मार्ट आंगनबाडी केंद्रों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वार्ड क्रमांक-34 और रिछारी ग्राम की आंगनबाडी को रोटरी क्लब ने गोद लेकर यहां रंगीन टीवी सहित बच्चों के मनोरंजन के साधन उपलब्ध करवाया। प्रदेश में दतिया ऐसा जिला बन गया है, जहां स्मार्ट आंगनबाडी केंद्र खुल गए हैं।

कृषि मंत्री ने कमलनाथ को ठगनाथ, कलंकनाथ और झूठनाथ कहा: कमल पटेल बोले- उपचुनाव अपने किए वादों के आधार पर ही हारी थी कांग्रेस

गृह मंत्री ने रविदास सामुदायिक केंद्र के लिए भूमि पूजन किया और सामुदायिक केंद्र के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी संगठन ग्रास रुट तक मजबूत हो गया है। बीजेपी में पोलिंग बूथ और पेज प्रभारी बन गए हैं और सभी इकाईयां पोर्टल पर मौजूद हैं। कुशाभाऊ के समय से बीजेपी का संघर्ष अद्भुत और अकल्पनीय रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन बात भी बूथ पर सभी लोग मन लगाकर सुनते हैं।

MP के ऊर्जा मंत्री के शरीर में करंट ?: सिर पर छुआते ही जल उठा बल्ब, केंद्रीय मंत्री सिंधिया देखकर हुए भौचक्के, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Viru