कई धांसू फिल्म में साथ में करने वाले फराह खान (Farah Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक लंबे अरसे के बाद फिर से साथ में काम करने की प्लानिंग में है लेकिन इस बार सीन शायद कुछ अलग हो सकता है. शाहरुख और फराह एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर एक साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में वह शाहरुख फराह खान की नई मसाला फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इस बीच यह सोचने वाली बात है की क्या फरहा किंग खान को फिल्म में लीड हीरो का रोल देंगी की नहीं.

खबर है की शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज, एटली की जवान को पूरा करने और आर्यन खान की नई सीरीज को बनाने में बिजी है. इस बीच उन्हें यह नया प्रोजेक्ट मिला है, जिसे लेकर वह आगे की प्लानिग में हैं. वहीं स्टूडियो ने फराह के साथ शुरुआती समझौते पर साइन कर दिए हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा, तो साल के अंत में इसकी घोषणा कर दी जाएगी और 2023 के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है.

आखरी फिल्म थी 2017 में

फराह खान और शाहरूख खान ने कई ऐसी फिल्में दी हैं जिसे लोग कभी नहीं भूल पाएंगे. 2007 में उनकी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में दोनों ने फिर एक साथ काम किया था. ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद दोनों आखिरी बार 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम किए अब आने वाली फिल्म का लोगो को इंतजार होगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें