परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) अपनी सगाई के समय काफी लाइमलाइट में रहे. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाए रही. इसके बाद साथ में कुछ वक्त बिताते भी नजर आए, अब परिणीति के हर मूवमेंट पर पेपराजी की नजर रहती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वह एक इंवेट में शामिल होने पहुंची, लेकिन यह क्या कैमरे को देखते ही परिणीति का मिजाज ही बदल गया और वह अपने एटीट्यूड को रोक नहीं पाए और उन पर बरस पड़ी.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक इवेंट पर पहुंची थीं. एक्ट्रेस जब इवेंट के अंदर एंटर कर रही थीं, उसी वक्त पैपराजी भी उनका इंतजार कर रहे थे कि कब परिणीति इस तरफ आएं और वे उन्हें क्लिक करें. लेकिन परिणीति ने जैसे ही पैप्स को देखा तो उनका मूड खराब हो गया! परिणीति ने इस दौरान इरिटेट होकर कहा, ‘अरे यार बस’.

Parineeti के इस व्यवहार पर नाराज हुए लोग

परिणीति के इस बिहेव पर लोग सोशल मीडिया में तरह-तरह का रिएक्शन आ रहे है. लोगों को एक्ट्रेस का यह व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, पहले मैं इन्हें लाइक करती थी, लेकिन परिणीति को ऐसे देखकर अब मुझे नफरत हो गई है. एक यूजर ने लिखा कि जब से इनकी इंगेजमेंट हुई है तब से परिणीति अपनी रिंग ही शो ऑफ करती रहती हैं. एक ने लिखा कि पहले मीडिया को बुलाओ फिर भगाओ. तो किसी न कहा कि इतनी बड़ी तो सिलेब्रिटी नहीं हो जितना ऐटीट्यूड दिखा रही हो.

देखिये वीडियो-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें