Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका से पीछा छुड़ाने उसे मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि दोनों के बीच पिछले 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवगढ़ की रहने वाले शादीशुदा महिला प्रेमलता (42) और माताजी का खेड़ा निवासी दौलत सिंह राजपूत के बीच 10 साल से प्रेम प्रसंग जारी था। दोनों की मुलाकात कपड़ा फैक्ट्री में हुई। जिसके बाद दोनों में जान पहचान हुई और फिर प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

आरोपी रोजाना शराब को लेकर अपनी प्रेमिका प्रेमलता से झगड़े करता। अंत में उससे छुटकारा पाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी दौलत ने योजना के अनुसार शुक्रवार रात को प्रेमिका को घुमाने की बात कहकर बाइक से मानपुरा की पहाड़ियों पर ले गया। जहां उसने प्रेमलता का गला दबा कर उसे मौत के नींद में सुला दिया। कोई पहचान न सके इसलिए चेहरे को बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया और फिर फरार हो गया।

मौके पर पुलिस ने जांच की तो विवाहिता के प्रेमी दौलत का नाम सामने आया। पुलिस उसकी तलाश में घर पहुंची तो वह लापता था, इसके बाद पुलिस का शक और गहरा गया। आरोपी दौलत की गिरफ्तारी के लिए एक दर्जन से अधिक स्थानों पर दबिश दी गई। गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें