Pragati Maidan Tunnel Robbery: राजधानी में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि, दिनदहाड़े सरेराह बंदूक की नोक पर लूट को अंजाम दिया है. 4 नकाबपोश बदमाशों ने बीच सड़क कैब रोककर एक सख्स से 2 लाख रुपये लूट लिए. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें 4 बदमाश 2 बाइक में आकर लूट की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल, पूरा मामला दिल्ली का है. राजधानी के प्रगति मैदान टनल में 4 बदमाशों ने कैब को ओवरटेक कर बाइक गाड़ी के सामने खड़ी कर दी. उसके बाद चारों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए एक युवक से 2 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर ले भागे.

जानकारी के अनुसार, पटेल साजन कुमार नाम के शख्स ओमिया इंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं. 24 जून को वो अपने एक साथी जिगर पटेल के साथ चांदनी चौक से गुरुग्राम के लिए निकले. उनके पास पैसों से भरा बैग था, जो उन्हें वहां किसी को देना था. दोनों ने लाल किला से एक ओला कैब बुक की और रिंग रोड पर गुरुग्राम जाते समय वो प्रगति मैदान वाली टनल में दाखिल हुए. तभी दो मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने बंदूक दिखाकर कैब रोकी और बैग लूट लिया. जिसमें करीब 1.5 से 2 लाख रुपये थे.

वहीं लूट के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है. हालांकि, ऐसा मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी और उसके कामकाज पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. इस वारदात को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, क्या बदमाशों के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो गया है ?

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें