आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले की मनगवा थाना पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 6 घंटे के भीतर 30 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वारदात में मुख्य रूप से तीन आरोपी शामिल थे, इन्हें गंवेव बाईपास के पास लूट की वारदात हो दिया था। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए तीनों ही आरोपियों को धर दबोचा।

जिले की सिटी कोतवाली इलाके में रहने वाले बिहारी लाल सोनी शहर के खाना चौराहे स्थित एक दुकान में मुनीम का काम करते थे और उसी दुकान के मालिक ने उन्हें 30 लाख रुपए देकर अपने किसी साथी को पैसे देने के लिए प्रयागराज भेजा जा रहा था। पैसे लेकर वे अपने इनोवा कार से प्रयागराज के लिए जा रहे थे, तभी मनगवा थाना इलाके के गंगेव ओवर ब्रिज के पास बदमाशों ने उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और कार में रखे 30 लाख रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गए।

भोपाल में शादीशुदा महिला से रेप के बाद हत्या ! परिजनों ने लगाया आरोप, पुलिस बता रही सड़क दुर्घटना, ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार

जिसके बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई, पुलिस की टीम ने तत्परता दिखाते हुए महज 6 घंटे के अंदर आरोपियों को धर दबोचा। तीनों आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया है, जिनके पास से लूट 30 लाख रुपए बरामद भी किए गए है। वारदात का खुलासा करते हुए रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि आरोपी अपने पल्सर गाड़ी से आए और गंगेव ओवरब्रिज के पास फरियादी की इनोवा कार को रोक लिया और पैसों से भरे बैग लेकर भाग गए, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

जबलपुर गोलीकांड: बीजेपी नेता MBA छात्रा को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान युवती ने तोड़ा दम 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus