खंडवा, इमरान खान। मध्य प्रदेश के खंडवा में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जिले के खालवा क्षेत्र में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की आमने–सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों के सवार एक–दूसरे से दूर जाकर गिरे थे। इस घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

नाबालिग से रेप के आरोपी को उम्रकैद: जंगल में बंधक बनाकर 2 दिन तक किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने पीड़िता को 4 लाख रुपए मुआवजा देने का भी दिया आदेश

 घटना में घायल हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल खंडवा रेफर किया गया है। पहले सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खालवा में इलाज के लिए भर्ती किया गया था। हादसे में तुपलसिंह नामक शख्स की मौत हुई है, वहीं तीन बच्चे रौशन, मुस्कान, वैशाली घायल हुए है। एक युवक राकेश को भी चोटें आई है।फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। इधर हादसे के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया है।

एजेंट की हत्या का खुलासा: मामा-भांजे ने एजेंट के साथ पी शराब, विवाद के बाद कर दिया था मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि हाल ही में प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सड़क हादसों के मामले में काफी वृद्धि हुई है। हालांकि यातायात पुलिस सड़क सुरक्षा के लिए जागरूकता अभियान चलाती है, नागरिकों को हेलमेट पहनने के लिए जहां प्रोत्साहित करती है, तो वहीं नियमों का पालन नहीं करने पर कड़ाई करते हुए चालन भी काटती है। बावजूद लोग लापरवाही से वाहन चलाते है और सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus