मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने को नाम नहीं ले रहा है। आए दिन तेज रफ्तार के वजह से घटनाएं हो रही है। ताजा घटना मुरैना जिले से आई है, जहां ट्रक और ट्रैक्टर में भंडकर भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इधर बुरहानपुर जिले में भी ऑटो और बाइक में टक्कर भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक और ट्रैक्टर में फ्लाईओवर पर भिड़ंत

मनोज उपाध्याय, मुरैना। जिले के सिविल लाइन थाना इलाके की नेशनल हाईवे- 44 पर ट्रक और ट्रैक्टर में फ्लाईओवर पर जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक ने घटनास्थल पर ही मौत तोड़ दिया, जबकि ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायला अवस्था में ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए। वहीं एक घंटे तक मृतक का शव सड़क पर पड़ा रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस ट्रक जब्त कर मालिक का पता लगा रही है। वहीं मर्ग कायम कर फरार ड्राइवर और क्लीनर की तलाश में जुट गई है।

MP में तेज रफ्तार का कहर: दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में एक की दर्दनाक मौत, तीन लोग घायल  

ऑटो और बाइक में भिडंत

मोसिव ताड़वी, बुरहानपुर। जिले के बिटिया मार्ग पर थाने के सामने ऑटो और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। दरअसल ऑटो ड्राइवर रॉन्ग साइड से रोड क्रॉस कर रहा था, तभी तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ऑटो में जा घुसा और फुटबॉल की तरफ जमीन पर गिर गया। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान ट्रैफिक जवान तौफकी अहमद ने बाइक सवार घायल को ऑटो से तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और मानवता की मिसाल पेश की। ट्रैफिक पुलिस की बदौलत युवक की जान बच गई। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

उज्जैन जिला प्रशासन की अनदेखी ! स्कूल के पास अवैध उत्खनन से बने गहरे गड्डे, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, छात्र की डूबने से हो चुकी है मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus