कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में पीएम मोदी का दौरा काफी सुर्ख़ियों में है। 27 जून यानी कल प्रधानमंत्री भोपाल आ रहे है। वहीं उनके आगमन पर अब केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है। तोमर ने कहा कि BJP एक जीवंत राजनीतिक दल है इसकी गतिविधियां 365 दिन चलती रहती हैं। मध्यप्रदेश में विधानसभा का चुनाव भी सामने है और लोकसभा 2024 में अपेक्षित है। पार्टी ने दोनों की तैयारी भी शुरू कर दी है।

PM मोदी के भोपाल दौरे पर VIP बंदोबस्त: होटलों में 2700 कमरे बुक, आने-जाने के लिए 1200 गाड़ियां रहेंगी तैनात

तोमर ने कहा कि हमारे लिए खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री का प्रवास मध्यप्रदेश में हो रहा है। एमपी की धरती से वे देश भर के 10 लाख से अधिक बूथ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं और चुनाव की योजना से सभी कार्यकर्ताओं को जोड़ने और अवगत कराने वाले हैं। उन्होंने कहा कि PM मोदी जी की यात्रा सफल होगी ऐसा मुझे विश्वास है।    

यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कही ये बात 

यूनिफॉर्म सिविल कोड हमारी प्राथमिकताओं में से एक प्राथमिकता है। लेकिन वह कब आएगा कैसे आएगा इसके लिए शीर्ष नेतृत्व को ही तय करना है। जब वह कर लेगा तब निर्णय होगा। अभी उस पर कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगी। 

भोपाल में जेपी नड्डा बोले- बीजेपी का कार्यकर्ता खुशनसीब है जिसे मोदी जैसा नेता मिला, कल राजा भोज की नगरी आ रहे ये एमपी का सौभाग्य

एमपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा प्रचंड जीत हासिल करने के दावे पर बोले तोमर 

स्वाभाविक रूप से लोकतंत्र में सभी लोगों को अपनी बात कहने का अधिकार है। मैं भी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं मुझे पूरा विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी 2023 में सरकार बनाने में सफल होगी। 

MP में सीएम केजरीवाल और प्रियंका गांधी के दौरे पर बोले तोमर

वहीं सीएम केजरीवाल और प्रियंका गांधी के दौरे पर तोमर ने कहा कि जब चुनाव होता है तब सभी राजनीतिक दल अपना अपना प्रयास करते हैं। लेकिन जीतता वही है जिसको जनता आशीर्वाद देती है। जनता का आशीर्वाद बीजेपी के साथ है। 

PM मोदी का शहडोल दौरा कैंसिल: CM शिवराज ने कहा- भारी बारिश की संभावना के कारण स्थगित हुआ दौरा, जल्द तय की जाएगी नई तारीख

राजनीतिक दलों की ग्वालियर चंबल पर टिकी नजरों को लेकर बोले

तोमर ने कहा जितना ग्वालियर चंबल अंचल के जनप्रतिनिधियों की कीमत है, उतना ही विंध्य, बुंदेलखंड महाकौशल के जनप्रतिनिधियों की भी कीमत है। हमारी नजर भी सब तरफ है। राजनीतिक दिग्गज सभी जगह है इसलिए किसी को कमजोर आंकना ठीक नहीं है।

चीता प्रोजेक्ट की मॉनिटरिंग को लेकर बोले नरेंद्र सिंह तोमर

वहीं चीते प्रोजेक्ट के सवाल पर तोमर ने कहा कि साउथ अफ्रीका से चीते लाकर इस सेंचुरी को डेवलप करने का प्रयास किया गया है। स्वाभाविक रूप से कोई भी नया प्रोजेक्ट होता है तो उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन मैं समझता हूं कि संबंधित लोगों के संज्ञान में सब चीजें हैं। वह ठीक तरह से आगे बढ़ेंगे। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus