नितिन नामदेव, रायपुर। भाजपा विधायक दल की कल नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के आवास में बैठक हुई. जिसमें विधानसभा के मानसून सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई. विपक्ष ने फैसला लिया है कि सत्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी. इसपर मंत्री अमरजीत भगत ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इसका सरकार पर कोई असर नहीं होगा. वहीं भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान समेत अन्य मुद्दों पर भी तंज कसा है.

मंत्री अमरजीत भगत ने विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने को लेकर कहा कि यह विपक्ष का अधिकार है, उनके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा. पहले भी ये अविश्वास प्रस्ताव लाए थे, क्या हश्र हुआ देख चुके है. सरकार बहुमत के साथ चल रही है, इसका कोई असर सरकार पर नहीं होगा.

विपक्ष द्वारा जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि जिनके चेहरे पर पहले से दाग लगे हो, झीरम कांड के छींटे जिनके चेहरे पर पड़े हो, जिनके दामन में 36000 करोड़ के घोटाले का आरोप पहले से हो, उनका पहले से ही नैतिक साहस गिरा हुआ है. वह क्या सरकार का सामना करेंगे.

छत्तीसगढ़ में बिगड़ा हुआ है भाजपा का समीकरण – मंत्री भगत

भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की बिजली पहले ही गुल है. हिमाचल और कर्नाटक में देख लिया है. छत्तीसगढ़ में इनका समीकरण बिगड़ा हुआ है. आरक्षण बिल पर यह अब तक हस्ताक्षर नहीं करवा पाए, केंद्र सरकार ने राज्यपाल भेजा है, हस्ताक्षर नहीं हुआ जिम्मेदार कौन? जनता मूर्ख नहीं है जो इनकी बात पर आएंगे.

केंद्रीय नेताओं के दौरे पर कसा तंज

मंत्री अमरजीत भगत ने केंद्रीय नेताओं के दौरे को लेकर तंज कसा है. देश के नेताओं से कुछ नहीं हो रहा तो अमेरिका और विदेशों से नेता लेकर आए,तब भी इनका कुछ नहीं होगा.