Crime News: डीआरएम की पत्नी को डॉक्टर के चैंबर में चप्पल उतारने को कहना अस्पताल के वार्ड ब्वॉय को महंगा पड़ गया. वार्ड ब्वॉय बसंत उपाध्याय को डीआरएम कार्यालय ले जाकर प्रताड़ित किया गया. डीआरएम इतने से भी संतुष्ट नहीं हुए तो उनके पीए ने वार्ड ब्वॉय के कपड़े उतरवा दिए, जिससे पीड़ित वार्ड ब्वॉय सदमे में है.

बताया जा रहा है कि उनका इलाज रेलवे अस्पताल में चल रहा है. पूरे मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित वार्ड बॉय बसंत उपाध्याय ने बताया कि वह अस्पताल परिसर में अपनी ड्यूटी पर थे, तभी डीआरएम कमल किशोर सिन्हा की पत्नी डॉक्टर से मिलने अस्पताल पहुंचीं. बता दें कि मामला झारखंड के धनबाद का है.

वह इस बात से अनजान था कि महिला डीआरएम कमल किशोर सिन्हा की पत्नी है. वार्ड के अंदर जाने से पहले वार्ड बॉय ने महिला से चप्पल निकालने को कहा, लेकिन डीआरएम की पत्नी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया और डॉक्टर के केबिन में चली गईं.

डॉक्टर से मिलने के बाद डीआरएम की पत्नी अपने घर चली गईं, जिसके बाद अस्पताल के सीएमएस को डीआरएम कार्यालय से खबर मिली कि वार्ड ब्वॉय तुरंत डीआरएम कार्यालय आएं. डीआरएम के आदेश के बाद सीएमएस भी वार्ड ब्वॉय के साथ डीआरएम कार्यालय पहुंचे.

जहां डीआरएम कमल किशोर सिन्हा ने पहले तो वार्ड ब्वॉय को भला-बुरा कहा और डांटा. इसके बाद डीआरएम के पीए ने वार्ड ब्वॉय के कपड़े उतरवा दिए. उसे अर्धनग्न अवस्था में ही वहां से जाने को कहा. वहीं, इस घटना के बाद से वार्ड ब्वॉय सदमे में हैं.

वहीं, वार्ड ब्वॉय के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों में आक्रोश है. अस्पताल के वार्ड ब्वॉय के साथ हुए अमानवीय व्यवहार को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों ने सभी स्वास्थ्य सेवाएं बंद कर दी. डीआरएम के पीए पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus