CRIME NEWS: दिल को झकछोर देने वाला मामला सामने आया है. जिस मां ने अपने बेटे को पाल-पोसकर बड़ा किया, उसी बेटे ने जिंदगी देने वाली मां की जिंदगी छीन ली है. युवक ने शादीशुदा महबूबा से शादी करने के चक्कर में दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था. जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने खूनी बेटे और दोस्तों को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला मेरठ का है. जहां 10 अप्रैल को थाना क्षेत्र किठौर के कस्बा किठौर की रहने वाली महिला राजबाला पर अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुसकर जानलेवा किया गया था. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी. खूनी कांड के बाद पुलिस ने जांच के लिए टीम बनाई थी. इसके बाद सर्विलांस सेल, एसओजी और थाना पुलिस ने 26 जून को राशिद, आमिर और मृतक के बेटे सचित को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, सचित ने पूछताछ में बताया कि उस का दूसरे समुदाय की शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

बेटे के प्रेम-प्रसंग का मां विरोध कर रही थी. इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था. साथ ही मां उसके दुकान में दखल देती रहती थी. यह बात उसे अच्छा नहीं लग रहा था. इसको लेकर ही वह अपने दोस्त आमिर और राशिद को दो लाख रुपये दिए और मां पर हमला करके हत्या करा दिया. बता दें कि आरोपी बेटा मेरठ शहर में एक फ्लैट भी बुक कराया था. उसका उसने बयान भी दे दिया था.ताकि वह प्रेमिका से शादी कर वहां उसके साथ रह सके.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें