मनीष राठौर,राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) की तीन दिवसीय कथा चल रही है। कथा के दूसरे दिन आज दोपहर 12 बजे दिव्य दरबार लगी। आयोजकों ने मंच पर ही शास्त्री का स्वागत किया। इस दौरान दिव्य दरबार में बाबा ने कई लोगों के पर्चे खोले। 3 बजे के बाद बुरी आत्माओं का मेला लगा। मेले में बुरी आत्माओं से पीड़ित महिलाएं झूमते और नाचते हुए पहुंची। मेले में बुरी आत्माओं से पीड़ित महिलाएं झूमते और नाचते हुए पहुंची, जिन्हें सेवादारों ने मंच के पास तक पहुंचाया। महाराज ने मंच से कहा कि प्रेतराज सरकार की सेना पहुंचों और इनको चिमटा मारो। इनको सिर पर चिमटा मारो। ऐसे में और भी महिला चिल्लाती हुई आई और बोली बाबा छोड़ दो।

दरअसल बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा में बुरी आत्माओं का मेला लग गया। दिव्य दरबार लगने के बाद बाबा ने कहा कि जितनी भी महिलाएं है, जिन्हें भूत लगता है उन्हें बुलाया जाए। उन्हें चिमटा मारा जाए। जिसके बाद प्रेत आत्माओं से पीड़ित महिलाएं एक-एक कर निकली और मंच की तरफ झूमते हुए पहुंची। व्यवस्था में लगे लोग पीड़ित महिलाओं को लेकर पहुंचे रहे थे। जिनका भूत उतारा गया। उन्हें बबूती दी गई उन्हें बागेश्वर धाम की पेशी करने को कहा गया।

MP में आरक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार: FIR दर्ज नहीं करने के बदले मांगे थे 30 हजार, दूसरी किश्त लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों की पर्ची भी खोली। लोगों की समस्याओं का बाबा ने मंच से ही निदान किया है। समस्या लेकर पहुंचे लोग बागेश्वरधाम की जयकारे लगाते हुए हंसते हुए वापस लौटे। लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। लाखों की भीड़ में चुनिंदा लोगों की पर्ची दरबार में स्वीकार हुई। अधिकतर लोगों को भी उनके नामों की पर्ची खुलने की उम्मीद थी। संभवतः उनकी बारी कल आ सकती है।

…जब नन्हे हनुमान ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को दिखाया गुस्सा: बागेश्वर धाम सरकार ने भी जोड़ लिए हाथ, देखिए वीडियो

बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का तीन दिवसीय कथा का आयोजन खिलचीपुर में हो रहा है। राजगढ़ पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री का आयोजकों ने विश्राम स्थल पर माला पहनाकर स्वागत किया। कथा का आयोजक पूर्व विधायक हरीश चरण तिवारी है।

धीरेंद्र शास्त्री केस में बार काउंसिल ने जज से मांगी माफी: बागेश्वर धाम सरकार की कथा के खिलाफ याचिका का मामला, देखिए वीडियो

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus