Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के टॉप 8 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. कलर्स का ये स्टंट बेस्ड शो 15 जुलाई 2023 से ऑनएयर होगा. शो से शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की एक फोटो सामने आई है जिसमें उनके साथ एक हसीना भी नजर आ रही हैं, फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं. चलिए जानते हैं कौन हैं वो खूबसूरत साथी. तस्वीर को देख फैंस यहां तक कह रहे हैं, कहीं प्यार ना हो जाए.

शिव ठाकरे के साथ कोई और नहीं बल्कि डेजी शाह (Daisy Shah) हैं, इन्होंने ही यह खूबसूरत फोटो शेयर की है. शिव इस फोटो में आंखों पर गॉगल्स लगाए, ब्लैक एंड ग्रे प्रिंटेड जैकेट पहने कैमरा को देखते हुए स्माइल दे रहे हैं. इनके साथ डेजी शाह ने बड़े ही प्यार से शिव के कंधे पर सिर रखा हुआ है. इस फोटो को कैप्शन देते हुए डेजी शाह ने लिखा, “लेकिन जब तुम मेरे लिए स्माइल करते हो”. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘नजर ना लगे’ का इमोजी भी पोस्ट किया. उनका ये कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

फैंस ने किया सवाल

फोटो को देखते ही साथ फैंस के मन मे सवालों की झड़ी लग गई है. लोग इस फोटो में दिखने वाली जोड़ी को रियाल में साथ देखना चाहते हैं. फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये बाबा तेरे को प्यार तो नहीं हो गया ना रे बाबा”. दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस को टीज करते हुए लिखा, “कहीं प्यार ना हो जाए”. कुछ ने लिखा है की यह प्यारी जोड़ी है. फैंस के इन सवालों और इच्छाओं के बीच सच में शिव और डेजी के बीच क्या चल रहा है यह तो वक्त ही बताएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें