उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शादीशुदा विशेष समुदाय की गर्लफ्रेंड के प्यार में पागल बेटे ने ऐसा काम कर दिया की कोई विश्वास नहीं कर सकता लेकिन पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

CDR में सुपारी किलर का लिंक मिला

पुलिस ने राजबाला के घर पहुंचकर पूछताछ की। किठौर पुलिस सहित सर्विलांस टीम, एसओजी की टीम हमलावर की तलाश में थी। एसपी क्राइम के गाइडेंस में इसमें तीन टीमें लगाई गई थीं। सोमवार को पुलिस ने बेटे को अरेस्ट कर लिया।दरअसल, बेटे संचित के मोबाइल की CDR में 2 अनजान नंबरों पर लगातार बात हुई थी।

जांच में जुटी टीमों ने जब इन दोनों नंबरों की ट्रेसिंग की, तो हमले के दिन ये दोनों शख्स की लोकेशन घर के पास ही मिली। जब संचित के सामने ये साक्ष्य रखे गए, तो वो सच छिपा नहीं सका।उसने किठौर के राशिद और मुहल्ले खटीकोंवाला में रहने वाले आमिर के नाम उगल दिए। यही वो दो सुपारी किलर थे, जिन्हें मां राजबाला को मारने के लिए घर भेजा गया था।

शादीशुदा महिला से था संचित का अफेयर

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि संचित का एक मुस्लिम महिला से अफेयर चल था। महिला पहले से शादीशुदा है। कुछ समय पहले ही उसका निकाह एक युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद भी महिला रुकसाना और संचित आपस में बातचीत करते रहे। दोनों में अफेयर चलता रहा। मुस्लिम महिला के पति की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, इसलिए वो संचित के साथ रिश्ता रखने और शादी करने में राजी थी।

मां करती थी बेटे का विरोध

मृतक राजबाला को जब बेटे का अफसाना से अफेयर चलने का पता चला तो उसने बहुत विरोध किया। राजबाला ने कई बार संचित को समझाया कि उसे छोड़ दे। मुस्लिम लड़की को वो अपनी बहू नहीं बनाएगी। लेकिन संचित नहीं माना। मां के मना करने के बावजूद संचित युवती से मिलता रहा। उसके साथ अफेयर में रहा। इस बात को लेकर आए दिन मां, बेटे में घर में झगड़ा होता रहता था।

संचित ने दुकान में भी नुकसान उठाया

संचित अपनी एक दुकान भी चलाता था। गैर समुदाय की युवती के इश्क में पड़ने के कारण संचित अपनी दुकान पर भी ध्यान नहीं दे रहा था। लगातार काम खत्म हो रहा था। राजबाला इस बात से भी काफी नाराज होती। दुकान के संचालन में हस्तक्षेप करती थी। संचित को मां का ये बिहेवियर जरा भी पसंद नहीं था। इसलिए उसने मां को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

फ्लैट बुक कराया, शादी के बाद वहीं रहना चाहता था संचित

संचित ने अपने दोस्त आमिर, राशिद को 2.40 लाख रुपए देकर राजबाला पर हमला कराकर उसकी हत्या करा दी। संचित ने पूछताछ में बताया कि उसने मेरठ में एक फ्लैट भी बुक कराया था। इस फ्लैट का बयाना भी संचित दे चुका था। उसकी प्लानिंग थी कि अपनी मुस्लिम प्रेमिका से शादी करने के बाद वो इसी फ्लैट में आकर रहेगा। यहीं अपना घर बसाएगा।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक