यूपी के फतेहपुर में युवती को मोहब्बत के जाल में फंसाकर उसका रेप और मर्डर करने के आरोपी सिकंदर के घर पर मंगलवार की सुबह बुलडोजर चला है। आरोपी सोनू उर्फ सिकंदर का घर फतेहपुर के ज्वालागंज चौराहे पर है। जिसे नायब तहसीलदार विकास पांडेय के नेतृत्व में गिरा दिया गया।

मकान गिराने पहुंची पुलिस टीम का कहना है कि ये मकान आरबीओ एक्ट (रेगुलेशन आफ बिल्डिंग ऑपरेशन एक्ट) के तहत नहीं बना हुआ है। इसका निर्माण अवैध रूप से हुआ है। इसका नक्शा भी पास नहीं है। जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए मकान गिराया गया है।

उधर, मंगलवार को मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतका के परिजनों का कहना है कि बेटी के हत्यारे पर सख्त कार्रवाई हो। उसको भी ऐसे ही तड़पाकर मारा जाए। आरोपी सिंकदर का परिवार फरार है। 26 जून को लड़की की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।पुलिस मंगलवार सुबह ही आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंच गई। जगह खाली कराने के बाद पुलिस ने आरोपी का मकान गिरा दिया।

गुजरात से फतेहपुर आई थी युवती

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक सोनू ने पूछताछ में जुर्म कबूल करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने लड़की को अपना नाम सिकंदर की जगह सोनू बताया था। 3 साल पहले सोनू बनकर उसने गुजरात में रहने वाली एक युवती को फंसाया था। वो उससे लगातार फोन और वीडियो कॉल पर बात करता रहता था। युवती का पैतृक गांव फतेहपुर में ही था।

22 जून को फंक्शन में शामिल होने आई थी युवती

22 जून को परिवार के एक फंक्शन में शामिल होने के लिए युवती परिवार के साथ बिदंकी आई। इसकी जानकारी उसने सिकंदर को दे दी। इसके बाद सिकंदर उससे मिलने फंक्शन में पहुंच गया। वहां से युवती को बातचीत करने के बहाने बाहर लेकर आया। उसके बाद सिकंदर युवती को लॉन के पास बन रहे एक मकान के अंदर ले गया। जहां पर उसने युवती के साथ संबंध बनाने की कोशिश की। जब युवती ने उसको मना किया तो वो उससे जबरदस्ती करने लगा। युवती के चिल्लाने पर उसने मारपीट की फिर उसके साथ जबरन संबंध बनाए।

सिर ईंट से कुचल कर भागा

पुलिस से शिकायत करने की बात कहने पर उसने युवती का सिर ईंट से कुचल दिया। फिर मौके से फरार हो गया। परिवार के लोगों को युवती घायल अवस्था में मिली थी। उसके कपड़े भी फटे हुए थे। सिर पर चोट भी लगी हुई थी। परिवार के लोगों को युवती घायल अवस्था में लॉन के पास मिली।

घायल अवस्था में मिली थी युवती

काफी देर तक जब युवती का कुछ पता नहीं चला तो परिवार ने तलाश शुरू की। तलाश करने पर परिवार के लोगों को युवती घायल अवस्था में लॉन के पास एक मकान के अंदर मिली। उसके सिर से खून निकल रहा था। जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए कानपुर हैलट भेज दिया। पूछताछ में युवती ने पुलिस को सारी बातें बताई थी।

कैसे हुआ खुलासा

आरोप है की युवती ने यह भी बताया था कि उसको 22 जून को ही पता चला था कि सोनू का असली नाम सिकंदर है। वो उससे 3 साल से झूठ बोल रहा था। घटना के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने आरोपी को 25 जून को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं 26 जून को युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक