कौशांबी. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मंगलवार को कौशांबी दौरे पर पहुंचे। जहां ब्रजेश पाठक ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की पूर्ववर्ती सरकारों ने देश को भ्रष्टाचार के दलदल में डुबोने का काम किया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास लेकर आगे बढ़ा रही हैं ।

ब्रजेश पाठक ने तंज कसते हुए कहा कि सारे गठबंधन फेल हो चुके हैं। 2014, 2017, 2019, 2022 में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला और सारे विरोधी दलों और गठबंधन कोपराजय का मुंह देखना पड़ा। 2024 लोकसभा चुनाव में भी प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा अपनी जीत दर्ज कराएगी और तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेगें।

डिप्टी सीएम नगर पालिका परिषद कार्यालय में आयोजित प्रधानमंत्री के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओ के साथ बैठक भी की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने टमाटर के बढ़ते दामों के सवाल पर कहा कि तुलनात्मक रूप से देखे, तो देश में महंगाई कम है। उन्होंने कहा कि ‘हमारी सरकार लगातार महंगाई पर कंट्रोल करने के लिए काम कर रही है।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक