लंबे समय के बाद Hrithik Roshan film में दिखाई देने वाले हैं। उनकी आने वाली Film फाइटर का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें एक्टर का दमदार पोज में नजर आए हैं। इस फिल्म से Hrithik Roshan का यह पहला लुक है। फोटो में, Hrithik को सैनिक की यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है।

तस्वीर को देख कर फिल्म की कहानी का अनुमान लगाया जा सकता है। तस्वीर में Hrithik Roshan इसमें एक फाइटर प्लेन के पास नजर आ रहे हैं। उन्होंने बगल में खड़े फाइटर जेट पर हाथ रखा हुआ है। वे कैमरे की ओर पीठ करके खड़े हैं और एयरक्राफ्ट को देख रहे हैं। इसके Hrithik Roshan का चेहरा तो नही दिखाई दिया है लेकिन यह भी सच है की वह अपने जबरदस्त बॉडी के साथ खुद को प्रेजेंट करेंगे।

Hrithik ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज डेट भी डिक्लेयर की है। वे लिखते हैं, ‘फाइटर, 25 जनवरी 2024 और ‘फाइटर’ रिलीज होने में 7 महीने बाकी हैं। एक्टर के फैंस ने जब यह फोटो देखी, तो उन्होंने ‘फाइटर’ की टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मैवरिक’ से तुलना कर डाली। एक यूजर लिखता है, ‘टॉप गन की कॉपी, बॉलीवुड का चिरपरिचित अंदाज। वहीं कुछ को एक्टर के इस लुक ने घायल कर दिया। लोग उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।