बदायूं. आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बदायूं दौरे पर पहुंचे. जहां संजय सिंह ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि PM मोदी विपक्षी एकता से घबराए हुए हैं. प्रधानमंत्री विदेश में जाकर मुसलमानों को गले लगाते हैं. यहां बीजेपी के लोग मुसलमानों को गाली देते हैं. सीबीआई और ईडी देश में हंसी का पात्र बन रहीं हैं.

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- जनादेश के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेगी जनता

दरअसल, राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज मंगलवार को पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी नफरत की फैक्ट्री जब तक BJP बंद नहीं करेगी. तब तक देश आगे नहीं बढ़ सकता है. संजय सिंह ने कहा, 26 जून से 1 जुलाई तक बत्ती गुल अभियान चलेगा. 2 जुलाई को AAP पार्टी लालटेन जुलूस निकालेगी.

इसे भी पढ़ें: सपा ने देश को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेला, बढ़ते टमाटर के दामों पर ब्रजेश पाठक ने कहा- तुलनात्मक रूप से यहां कम है महंगाई

संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को घेरते हुए कहा की हमारें देश में बहुत सी महजिद हैं. अपने देश के मुसलमानों को भी गले लगाइए. पता करने की जरुरत हैं कि इन दोनों देशों के यात्रा से देश को क्या मिला. संजय सिंह ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर भी सवाल उठायें. उन्होंने पूछा कि उन्हें किए गए वादों का क्यों हुआ. उसे ये सरकार और कितने दिनों में पूरा करेगी.

इसे भी पढ़ें: CM योगी ने की जल जीवन मिशन की समीक्षा, कहा- मार्च 2024 तक हर घर में आएगा शुद्ध जल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक