दतिया। मध्य प्रदेश में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा (MP Road Accident) हो गया। प्रदेश के दतिया (Datia) जिले में एक आयशर वाहन नदी में पलट गया। इस घटना में 3 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी हैं।

यह पूरी घटना दतिया के दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा गांव की है। जहां निर्माणाधीन पुल के पास ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ट्रक पलट गया। इस हादसे में तीन बच्चे, एक बुजुर्ग महिला और एक युवक की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि सभी टीकमगढ़ के जतारा से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान ट्रक नदी में पलट गया।

MP सड़क हादसा: बैतूल में कार नदी में बही, कार बरामद और सवार दो युवक लापता, मुरैना में कार पलटने से 4 घायल, सभी अस्पताल में भर्ती

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतक और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले में जांच पड़ताल जारी है।

दतिया एसडीएम ऋषि कुमार सिंघई ने बताया कि इस घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी हैं।

MP में बरपा कुदरत का कहर: आकाशीय बिजली गिरने से किसान पिता पुत्र सहित तीन की मौत, खेत में खाद डालकर वापस लौट रहे थे घर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus