भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में मीडिया से बयान देते हुए कहा कि अब एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा. यह संकल्प पीएम मोदी और बीजेपी की सरकारों का है. घोटाले करने वाले कार्रवाई के डर से इकठ्ठा हो रहे हैं. अलग-अलग राज्यों में एक दूसरे की गर्दन काटने पर उतारू रहते हैं. अलग-अलग विरोधाभासी लोग हैं. एक-दूसरे के कट्टर वैचारिक दुश्मन हैं. आज इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं.

मध्य प्रदेश सहित सभी राज्यों के गड़बड़ करने वाले नहीं बचेंगे. इंदिरा गांधी ने 1971 में नारा दिया था गरीबी हटाओ, गरीबी नहीं हटी केवल झूठ बोला है. सरेआम झूठ बोलने की गारंटी है. 10 दिन में कर्जा माफ किया हो तो राहुल गांधी बताएं. बेरोजगारी भत्ता दिया हो तो बताएं. फसल पर बोनस दिया हो तो बताएं. कौन सा वचन पूरा कर दिया बताएं. लगातार झूठ बोलते गए.

PM ने विपक्षी दलों पर बोला करारा हमला: कहा- उनके घोटालों की गारंटी है, तो मोदी की हर घोटाले पर कार्रवाई की गांरटी है, सबका हिसाब लेगा मोदी

सीएम शिवराज ने कहा कि आप गारंटी देने आए हैं. इनकी गारंटी का एक सच है भ्रष्टाचार, महिलाओं का अपमान, नौजवानों को ठगने, किसानों को छलने, धोखा देने की गारंटी है. अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति का विकास नहीं किया. अल्पसंख्यकों का विकास नहीं किया.

MP में गारंटी पर घमासान: पीएम मोदी के बाद सीएम शिवराज ने बोला हमला, कांग्रेस को बताया मायावी, गृहमंत्री ने भी साधा निशाना

बता दें कि कल पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्ष के घोटालों की गारंटी है, तो मोदी की भी गारंटी है. मेरी गारंटी है कि हर घोटाले की कार्रवाई की गांरटी. मेरी गारंटी है हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी, हर चोर लुटेरे पर कार्रवाई की गारंटी. जिसने देश और गरीब को लूटा है उसका हिसाब होकर ही रहेगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus