Raipur News: बच्चों की स्कूले शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही स्कूलों की मनमानी भी शुरू हो गई है. मनमानी ऐसी कि स्कूल की ड्रेस और किताबे सिर्फ स्कूल के सामने वाली दुकान में ही मिल रही हैं.

 जहां मनमाने रेट में पालकों को ड्रेस और कॉपी-किताब बेची जा रही है. ऐसी स्कूलों की ही पोल खोलने के लिए लल्लूराम डॉट कॉम ने अभियान शुरू किया है. आप भी बतौर पालक यदि इस समस्या से जुझ रहे है कि आपके बच्चों के स्कूल की कॉपी-किताब और ड्रेस एक ही जगह पर मिल रहे है तो आप हमें 9329111133 पर इसकी सूचना जरूर दें. हम उक्त स्कूल की करतूते जरूर उजागर करेंगे.

आज लल्लूराम डॉट कॉम की टीम कमल विहार और न्यू राजेंद्र नगर के दो स्कूलों में पहुंची. जहां स्कूल के ठीक सामने वाली दुकान में ही बच्चों के ड्रेस 1800 से 2000 रूपए में मोनोपली के तहत बेचे जा रहे थे. टीम थैरेसिएन एकेडमी पहुंची. स्कूल के ठीक सामने वाली दुकान में ही इस स्कूल के बच्चों को ड्रेस की जानकारी मिली. इस दुकान के शटर में दुकान का नाम साई इंटरप्राइजेस था, जबकि यहां बिल श्रद्धा यूनिफार्म एंड स्टेशनरी का सौंपा जा रहा था.

टीम ने दुकानदार से ये भी पूछा कि इस स्कूल की ड्रेस सिर्फ आपकी दुकान में ही क्यों मिलते है ? तो उनका कहना था कि स्टॉक बहुत मेंटेन करना होता है. यही कारण है कि हर कोई नहीं कर पाता, इसलिए केवल उनकी दुकान में ही स्कूल के बच्चों के ड्रेस उपलब्ध है. इसके बाद टीम द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल पहुंची. यहां जानकारी मिली कि यदि 29 जून तक एडमिशन करवाते है तो वे एडमिसन फीस में 25 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देंगे.

यहां भी स्कूल के ठीक सामने बिना नाम की दुकान में ही स्कूल के ड्रेस और प्राइवेट पब्लिशर की किताबें उपलब्ध होने की जानकारी मिली. स्कूल में मौजूद टीचर ने स्कूल के ठीक सामने मौजूद लालवानी जी के दुकान का पता और फोन नंबर भी उपलब्ध कराया.