शब्बीर अहमद/ अजय शर्मा, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। खजूरी 11 मिल बायपास के पास कट्टे की नोक पर चार लुटेरों ने पिकअप ड्राइवर को बंधक बना लिया और कई घंटों तक शहर में घुमाया। आरोपियों ने गौतम नगर क्षेत्र के यूनियन कार्बाइड रोड पर एक कारोबारी से पालतू डॉग को भी लूटा। इसके बाद बदमाशों ने रोशनपुरा चौराहा से ड्राइवर के SBI ATM से 6 हजार रुपए भी निकाले।

‘मकान बिकाऊ है’: इंदौर में लोगों ने घरों के बाहर लगाए पोस्टर, जानिए क्यों 25 से ज्यादा परिवार कर चुके हैं पलायन ?

लूट की वारदातों को अंजाम देने के बाद बदमाश शहर में 8 घंटे तक बेखौफ होकर घूमते रहे। जिंसी पर बदमाशों ने पेट्रोल भी डलवाया। बाद में मारपीट कर ड्राइवर को पिकअप के साथ बैरागढ़ इलाके में छोड़कर फिर एक मैजिक वाहन से भोपाल की तरफ भाग गए। बदमाशों की मारपीट और अपहरण से घबराए ड्राइवर शुभम सीधे खजूरी थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

भक्त ने ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दान की 40 किलो चांदी: 30 किलो से सजा गर्भगृह का द्वार, 10 KG का मां पार्वती को हार अर्पित

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई

आबकारी विभाग ने भोपाल के बीएचएल बरखेड़ा पठानी से 28 पेटी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर से 18 प्लेन और 10 पेटी गोवा वाइन जब्त की गई है। जिसकी 1 लाख 25 हजार रुपए बताई जा रही है। आबकारी कंट्रोलर राजेंद्र मोरी और उनकी टीम ने यह कार्रवाई की। तस्कर के संबंध में आबकारी विभाग जल्द बड़ा खुलासा करेगा।

‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’: VD शर्मा ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, कहा- PM मोदी के निर्देश पर मैदान में उतरे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus