भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की. सीएम ने गुंडे बदमाश और असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ रहे. आम जनता में पुलिस पर विश्वास होना जरूरी है. शिवराज ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने जैसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस प्रकार की गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर तुरंत कार्रवाई की जाए.

‘मकान बिकाऊ है’: इंदौर में लोगों ने घरों के बाहर लगाए पोस्टर, जानिए क्यों 25 से ज्यादा परिवार कर चुके हैं पलायन ?

मकानों पर बिकाऊ के पोस्टर पर लिया संज्ञान

इंदौर शहर में हुई घटनाओं को लेकर भी सीएम शिवराज ने संज्ञान लिया है. इंदौर में मकानों पर बिकाऊ के पोस्टर और पलायन को लेकर पोस्टर लगे है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बिल्डर ने कॉलोनी हैंडओवर नहीं की है. बुनियादी सुविधाओं को लेकर लोगों को दिक्कत है. प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं. पुलिस को गुंडों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. गुंडे संभाल जाएं, नहीं तो संभाल दिए जायेंगे. इसके साथ ही हाल ही में बजरंग दल पर भी पुलिस ने लाठी चार्ज किया था.

Exclusive: मदरसों में स्कूली शिक्षा से दूर रखा जा रहा बच्चों को, शिक्षा विभाग के आंकड़ों में चौंकाने वाले खुलासे, 15 हजार बच्चे बोर्ड परीक्षा में नहीं हुए शामिल

बैठक में ये रहे मौजूद

इस बैठक में डीजीपी सुधीर सक्सेना, एडीजी ईंट. आदर्श कटियार, पीएस मुख्यमंत्री मनीष रस्तोगी, ओ एस डी मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह सहित अन्य अधिकारी भोपाल से जुड़े. इंदौर से इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, कमिश्नर पवन शर्मा, कलेक्टर इलैया राजा सहित जिला प्रशासन के अधिकारी वर्चुअली बैठक में शामिल रहे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus