Greater Noida. ग्रेटर नोएडा के एक गांव में शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया है. इससे नाराज दूल्हे ने दुल्हन को साथ रखने से इंकार कर दिया है. जिसके बाद मायके पक्ष के लोग बेटी और उसकी बच्ची को साथ ले गए. इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

जानाकारी के अनुसार दनकौर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की सोमवार को बुलंदशहर की युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद दुल्हन ससुराल आ गई. सुहागरात के बाद मंगलवार की शाम दुल्हन को अचानक पेट में दर्द होना शुरू हुआ. जिसके बाद ससुराल के लोगों ने उसे दनकौर में ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे सात महीने की गर्भवती बताया, जिसे सुनकर दूल्हा और ससुराली हैरान हो गए. कुछ देर बाद ही डिलिवरी भी हो गई. युवती ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. मामले की सूचना दुल्हन के मायके वालों को भी दी गई. जिसके बाद वह भी अस्पताल पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात में दुल्हन का खुला राज, दूल्हे ने देखा तो रह गया दंग, अदालत ने दिए तलाक के आदेश…

मायके पक्ष के लोगों से बातचीत के दौरान दूल्हा और उसके परिवार के लोगों ने दुल्हन को साथ रखने से इंकार कर दिया. जिसके बाद मामला कोतवाली पहुंचा. दूल्हे पक्ष का आरोप है कि करीब पांच महीने पहले रिश्ता तय हुआ था. तब उन्होंने लड़की को भी देखा था. उन्हें इसकी जानकारी नहीं हो सकी. दुल्हन पक्ष ने भी उनसे यह बात छिपाई है, जिससे उन्होंने दुल्हन को साथ रखने से मना कर दिया है. दुल्हन पक्ष अपने बेटी और नवजात शिशु को साथ लेकर बुलंदशहर चला गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक