इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा के सेंट पायस स्कूल में छात्रों से कलमा पढ़वाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बुधवार को बकरीद के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आय़ोजित कर मुस्लिम बच्चों से कलमा पढ़वाया गया। इसके बाद मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया है। हिंदू संगठनों ने विरोध जताते हुए प्रशासन से स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

राजधानी में गाय के साथ घिनौनी कृत्य: धर्म विशेष के युवक ने किया गंदा काम, VIDEO वायरल, हिंदू संगठनों में आक्रोश

दरअसल, सेंट पायस स्कूल में बुधवार को बकरीद के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में मुस्लिम समाज के बच्चों ने कलमा पढ़कर सुनाया। जिस पर हिंदू धर्म के बच्चों ने आपत्ति जताते हुए अपने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजनों ने इस पूरी घटना की शिकायत स्कूल प्रबंधन और विश्व हिंदू परिषद से की। आज विहिप के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम से स्कूल में कलमा पढ़वाने के मामले शिकायत की है।

वहीं एसडीएम ने इस पूरे मामले को लेकर जांच की बात कही है। हालांकि कलमा पढ़ाने का कोई वीडियो अभी तक सामने नहीं आया है। ना ही इस लेकर स्कूल प्रबंधक अपनी ओर से कोई बयान जारी किया है। प्रशासन इस पूरे मामले को लेकर जांच की बात कह रहा है।

राजधानी में पुलिस वालों के घर भी सुरक्षित नहीं: टीआई के मकान में हुई लाखों की चोरी, 3 दिन पहले SP के बंगले को बनाया था निशाना

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री अनिमेष जोशी ने कहा कि सेंट पायस स्कूल में ईद के नाम पर एक धार्मिक आयोजन किया गया था। इसमें सभी विद्यार्थियों को मुस्लिम छात्रों ने कलमा और कुरान की आयतें सुनाई गई। जिस पर पालकों और बच्चों ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि ईसाई मिशनरियों द्वारा लगातार हिंदू समाज के खिलाफ बड़ा षडयंत्र चलाया जा रहा है। इनके ऊपर जांच हो। फंड की जांच हो, स्कूल की मान्यता रद्द हो.. यही हमारी मांग है।

दमोह कलेक्टर को नोटिस: राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने हिजाब मामले में कार्रवाई पर जताई नाराजगी, 10 जुलाई को पेश होने के निर्देश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus